तो क्या 4 जून के बाद बिहार में 'खेला' होना तय? तेजस्वी यादव के नए बयान ने मचाई खलबली

Raj Harsh
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद बिहार में "कुछ बड़ा" होगा और उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ "ठीक नहीं चल रही" है।
इस साल जनवरी में कुमार की अचानक NDA में वापसी के बाद डिप्टी सीएम का पद गंवाने वाले यादव ने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह दावा किया।
यादव ने कुछ दिन पहले किए गए एक दावे का जिक्र करते हुए कहा, “जब से मैंने भविष्यवाणी की है कि चाचा (नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए) लोकसभा चुनाव के बाद एक बड़ा फैसला लेंगे, वह प्रचार करने के लिए बाहर नहीं जा रहे हैं।” .
“मुझे यह भी पता चला है कि यह राज्यपाल ही हैं जो अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं और निर्देश जारी कर रहे हैं। चुनावी मोर्चे पर, भाजपा और जद (यू) बिना किसी तालमेल के अपनी-अपनी सीटों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं,'' राजद नेता ने आरोप लगाया। “ये सभी बातें मेरी आशंका की पुष्टि करती हैं कि 4 जून के बाद बिहार कुछ बड़ा (कुछ बड़ा) देखने जा रहा है।”
यादव ने यह विश्वास भी जताया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी शानदार जीत की ओर बढ़ रही है।
“इंडिया ब्लॉक शानदार जीत की ओर बढ़ रहा है। गठबंधन 300 से ज्यादा सीटें जीत सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन प्रियजनों (किशोरी महबूबा) - गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी - से हार जाएंगे।''

Find Out More:

Related Articles: