अमेरिकी वीजा आवेदन खारिज होने के बाद पंजाब के शख्स ने छत पर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी स्थापित की

Raj Harsh
अमेरिकी वीजा आवेदन खारिज होने के बाद पंजाब के शख्स ने छत पर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी स्थापित की
अमेरिकी वीज़ा आवेदन खारिज होने के बाद भी उस अज्ञात व्यक्ति ने अपना सपना नहीं छोड़ा। इसके बजाय, उन्होंने पंजाब, भारत में अपनी छत पर स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की प्रतिकृति स्थापित की! यह आकर्षक कदम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हो रहे हैं।
सोशल मीडिया यूजर्स इस कहानी को खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों को यह हास्यास्पद लगता है, वे मजाक करते हैं कि वह आदमी अमेरिका का एक टुकड़ा पंजाब में ला रहा है। अन्य लोग उनके दृढ़ संकल्प की प्रशंसा करते हैं, उनका सुझाव है कि यह प्रतिमा अमेरिका जाने के उनके अटूट सपने का प्रतीक है। पंजाब में घर का सटीक स्थान अज्ञात है, लेकिन इसने इंटरनेट पर चर्चा बंद नहीं की है। स्थानीय समाचार आउटलेट्स की रिपोर्ट है कि वीडियो, जो मूल रूप से "एक्स" (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया था, पहले ही 120,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।
यह पहली बार नहीं है जब लेडी लिबर्टी पंजाब में किसी अप्रत्याशित जगह पर दिखी हों। 2023 में, एक अन्य पंजाबी निवासी ने अपने नए घर की छत पर एक प्रतिकृति स्थापित करने के बाद सुर्खियां बटोरीं। उस स्थापना के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन यह कुछ पंजाबियों के बीच स्वतंत्रता के प्रतिष्ठित प्रतीक के प्रति बढ़ते आकर्षण का संकेत देता है।
चाहे यह नवीनतम रूफटॉप लेडी लिबर्टी एक हल्की-फुल्की शरारत हो या यात्रा करने की गहरी इच्छा का प्रतीक, इसने निश्चित रूप से एक बातचीत को जन्म दिया है। इंटरनेट आदमी के उद्देश्यों और नए क्षितिज तलाशने के आकर्षण के बारे में सवालों से भरा पड़ा है।



Find Out More:

Related Articles: