पीएम मोदी ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की

Raj Harsh
वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रोड शो की पूर्व संध्या पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। यह प्रतीकात्मक संकेत तब आया है जब पीएम मोदी कल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं, काशी शहर आज होने वाले उनके नामांकन पूर्व रोड शो के लिए उत्साह से भरा हुआ है। उनके नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले शुरू होने वाला रोड शो सांस्कृतिक समृद्धि के जीवंत प्रदर्शन का वादा करता है, जिसमें शहनाई की धुन, शंखनाद की गूंज, लयबद्ध ढोल की थाप (डमरू) और मंत्रों का जाप शामिल है। जिला प्रशासन ने सुचारू और सुरक्षित आयोजन सुनिश्चित करने के लिए कड़े सुरक्षा उपाय लागू किए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पांच किलोमीटर लंबे भव्य रोड शो का नेतृत्व किया, जिससे वाराणसी लोकसभा सीट से उनके आगामी नामांकन दाखिल करने के लिए मंच तैयार हुआ। कल की फाइलिंग से पहले रोड शो की शुरुआत पीएम मोदी द्वारा बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ हुई।

Find Out More:

Related Articles: