पीएम मोदी ने राहुल गांधी को शाही जादूगर कहकर उड़ाया मजाक

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (14 अप्रैल) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया और गरीबी को एक झटके में खत्म करने की उनकी टिप्पणी पर उन्हें शाही जादूगर करार दिया और कहा कि देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता ने जो कहा वह हास्यास्पद था और याद दिलाया कि उनकी दादी ने दशकों पहले गरीबी हटाओ का नारा दिया था। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के पिपरिया शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने विपक्षी ब्लॉक पर इसके एक घटक के परमाणु निरस्त्रीकरण के पक्ष में होने पर भी निशाना साधा और कहा कि वे देश की रक्षा नहीं कर सकते।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर का अपमान किया, लेकिन भाजपा सरकार ने उनका सम्मान किया है। हताश कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही है जो खुद कांग्रेस नेताओं को समझ नहीं आ रही है। कांग्रेस के शहजादा (शहजादा) ने हाल ही में कुछ ऐसा ऐलान किया है जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे। उन्होंने ऐलान किया कि वह देश से गरीबी को एक झटके में खत्म कर देंगे। आखिर ये शाही जादूगर इतने सालों तक कहां छुपा हुआ था? 50 साल हो गए जब उनकी दादी ने देश से गरीबी हटाने की घोषणा की थी। 2014 से पहले उन्होंने 10 साल तक रिमोट से सरकार चलाई और कह रहे हैं कि उन्हें झटके वाला मंत्र मिल गया है, उन्हें यह झटके वाला मंत्र कहां से मिला? उन्होंने पूछा।
मुझे बताओ, क्या यह गरीबों का मजाक नहीं है? क्या यह गरीबों का अपमान नहीं है? वे ऐसे दावे करते हैं और इस वजह से वे हंसी का पात्र बन जाते हैं और देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है, प्रधानमंत्री ने कहा।

Find Out More:

Related Articles: