पीएम मोदी भारतीय संविधान को बदलना चाहते हैं: संजय सिंह

Raj Harsh
आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज (14 अप्रैल) राष्ट्रीय राजधानी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाला मामले से जुड़े मुद्दों पर बात की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के संविधान को बदलना चाहते हैं। संजय सिंह ने रविवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से उनके आवास पर मुलाकात की और उनसे आगामी लोकसभा चुनावों में इंडिया ब्लॉक के लिए एक न्यूनतम साझा कार्यक्रम लाने का आग्रह किया। सिंह ने कहा कि उन्होंने जेल से रिहा होने के बाद खड़गे से समर्थन मांगा और कांग्रेस अध्यक्ष को यह भी बताया कि जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है।
दिल्ली में कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। आप नेता ने इंडिया ब्लॉक के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम की वकालत की। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद ने कहा कि संसद के उच्च सदन में विपक्ष के नेता के रूप में, खड़गे हमारा समर्थन करते रहे हैं और इसलिए मैं जेल से रिहा होने के बाद उनसे मिलना चाहता था।
उन्होंने कहा, बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हमने (भाजपा के नेतृत्व वाली) सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने और जिस तरह से विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, इस मुद्दे पर चर्चा की।

Find Out More:

Related Articles: