नॉनवेज खाने को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और इंडिया ब्लॉक के सदस्यों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सावन के महीने में मांसाहारी भोजन (मटन) खाते हुए वीडियो साझा करके समाज के एक विशेष वर्ग को चिढ़ाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी रैली के दौरान की।
उधमपुर में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोगों की भावनाओं से खेलना चाहते हैं और सावन के महीने में ऐसे वीडियो शेयर कर उन्हें चिढ़ाना चाहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता, न ही उन्हें, हर किसी को वेज या नॉन-वेज खाना खाने का अधिकार है लेकिन उनकी (विपक्ष की) मंशा अलग है।
प्रधानमंत्री ने आगे कहा, मुगल जब भारत में शासकों पर हमला करते थे तो उन्हें सिर्फ हराने से ही संतुष्ट नहीं होते थे, बल्कि मंदिरों को नष्ट करने से ही उन्हें मजा आता था। सावन के महीने में, वे (विपक्ष) अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए मुगलों की तरह विपरीत मानसिकता वाले लोगों को चिढ़ा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने तेजस्वी के हालिया वीडियो का जिक्र करते हुए पूछा, नवरात्र के महीने में नॉन-वेज खाने वाले वीडियो साझा करके वे किसे चिढ़ाना चाहते हैं, वे किसे प्रभावित करने या खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: