एमएनएस प्रमुख ने पीएम मोदी को 'बिना शर्त' समर्थन का ऐलान किया

Raj Harsh
एक बड़े घटनाक्रम में, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के कारण महायुति (भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) को समर्थन देने का फैसला किया।
यहां अपनी पार्टी की गुड़ी पड़वा रैली में बोलते हुए, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन की भी घोषणा की और कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेंगे। विशेष रूप से, एमएनएस ने अभी तक लोकसभा चुनावों के लिए कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है।
मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि वे अब विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दें। मैंने सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस से कहा कि मुझे न तो राज्यसभा सीट चाहिए और न ही विधान परिषद सीट। पीएम मोदी से मेरा एकमात्र अनुरोध है कि वे  युवाओं के लिए ध्यान दें। आज भारत में दुनिया में युवाओं की सबसे बड़ी संख्या है, ठाकरे ने कहा।
मनसे प्रमुख ने आगे कहा कि आगामी चुनाव देश के भविष्य के लिए बहुत महत्व रखता है। ठाकरे ने कहा, आइए हम महाराष्ट्र में राजनीतिक अवसरवाद को पनपने न दें। सीट बंटवारे के संबंध में उन्होंने कहा कि इस मामले पर आखिरी चर्चा 1995 में हुई थी। उन्होंने कहा, मुझे सौदेबाजी वाली बात पसंद नहीं है, आप चार ले लो, मुझे चार दे दो, मैं ये सब नहीं करता।

Find Out More:

Related Articles: