ताइवान के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया

Raj Harsh
ताइवान के राष्ट्रपति त्साई इंग-वेन ने बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने 7.2 तीव्रता के शक्तिशाली भूकंप के बाद द्वीप देश के लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त की, जिसमें अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है। त्साई ने चुनौतीपूर्ण समय में समर्थन के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि इसका मतलब ताइवान के लोगों के लिए महान समझौता है।
इस चुनौतीपूर्ण समय में नरेंद्रमोदी आपके दयालु शब्दों और समर्थन के लिए हम बहुत आभारी हैं। भारतीय प्रधानमंत्री के एकजुटता के संदेश के बाद, राष्ट्रपति त्साई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, आपकी एकजुटता ताइवान के लोगों के लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि हम सभी तेजी से सुधार की दिशा में काम कर रहे हैं।
ताइवान के उपराष्ट्रपति लाई चिंग-ते ने भी मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री का समर्थन और एकजुटता इस कठिन समय में ताइवान के लोगों के लिए ताकत का स्रोत है। ऐसा तब हुआ जब ताइवान में बुधवार को 25 वर्षों में सबसे शक्तिशाली भूकंप आया, जिसमें कम से कम नौ लोग मारे गए और 900 से अधिक घायल हो गए।
लाई ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी, आपके हार्दिक संदेश के लिए धन्यवाद। आपका समर्थन और एकजुटता इस कठिन समय में ताइवान के लोगों के लिए ताकत का स्रोत है। इंडिया ताइपे एसोसिएशन ने भी भूकंप के पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Find Out More:

Related Articles: