कंगना रनौत पर कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने किया आपत्तिजनक पोस्ट

Raj Harsh
सबसे पुरानी पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई, जिन्होंने कथित तौर पर अभिनेत्री और भगवा पार्टी से मंडी लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में श्रीनेत ने बीजेपी नेता की तस्वीर पोस्ट की और हिंदी में आपत्तिजनक कैप्शन लिखा। हालाँकि, उसने बाद में दावा किया कि किसी ने जिसके पास उसके मेटा खातों तक पहुंच थी, उसने पोस्ट किया था जिसे हटा दिया गया है।
इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनग्रैब साझा करते हुए, कंगना ने कांग्रेस नेता के पोस्ट पर पलटवार किया और कहा कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में विभिन्न पात्रों को स्क्रीन पर चित्रित किया है, लेकिन लोगों को यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन को किसी प्रकार के दुरुपयोग के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए।
किसी ऐसे व्यक्ति ने, जिसकी मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच थी, एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूँगी। हालाँकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करने वाला एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर (@सुप्रियापैरोडी) पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है, उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया।

Find Out More:

Related Articles: