पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी-एनडीए लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार

Raj Harsh
चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भाजपा-एनडीए चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो गया है। मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।
एक्स पर एक लंबी पोस्ट में उन्होंने कहा, चुनाव आयोग ने 2024 के लोकसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। बीजेपी-एनडीए ये चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुशासन और सार्वजनिक सेवा के हमारे ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर, हम जनता के बीच जायेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि हमें लगातार तीसरी बार 140 करोड़ परिजनों और 96 करोड़ से अधिक मतदाताओं का पूरा स्नेह और आशीर्वाद मिलेगा।
10 साल पहले जब हमने देश की बागडोर संभाली तो देश और उसके नागरिक इंडी एलायंस के कुशासन से पीड़ित थे। कोई भी क्षेत्र घोटालों और नीतिगत पंगुता से अछूता नहीं रहा। देश निराशा की गहराई में था और दुनिया ने भी भारत पर भरोसा करना बंद कर दिया था। हम देश को उस स्थिति से बाहर लाए और आज भारत तेजी से प्रगति कर रहा है।
140 करोड़ देशवासियों की शक्ति और सामर्थ्य से हमारा देश विकास के नित नये कीर्तिमान रच रहा है। आज हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं और करोड़ों भारतीय गरीबी से बाहर आ गए हैं। हमारी सरकार की योजनाएं देश के हर कोने तक, समाज के हर वर्ग तक पहुंची हैं। हमने शत-प्रतिशत देशवासियों तक पहुंचने का काम किया है और परिणाम हमारे सामने हैं।

Find Out More:

Related Articles: