अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर किया ताजा हमला

Raj Harsh
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पैदा की गई सभी बाधाओं के बावजूद राज्य सरकार चलाने के लिए उन्हें नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए।
उन्होंने (भाजपा) दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण को रोकने की कोशिश की। वे नहीं चाहते कि गरीबों को उनके बच्चों के समान शिक्षा मिले। मैं ही जानता हूं कि मैं दिल्ली में कैसे सरकार चला रहा हूं, मुझे इसके लिए नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए, लेकिन मेरे लिए आपका प्यार नोबेल पुरस्कार है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा।
उन्होंने निशाना साधते हुए कहा, इंडिया ब्लॉक दिल्ली की सभी सात सीटें जीतेगा। हम दिल्लीवासियों के विकास और प्रगति के लिए काम करते हैं, भाजपा के लोग दिल्ली को बर्बाद करने और दिल्लीवासियों को दुखी करने में लगे हुए हैं। राहत देने वाला मारने वाले से बड़ा होता है।
कोरोना काल के बाद से दिल्ली के 11 लाख घरों का पानी का बिल बढ़ गया है। कुछ लोगों के बिल 3 लाख से 1 लाख रुपये तक आए, लेकिन पानी का कनेक्शन जारी रहा। अगर बीजेपी की सरकार होती तो लोगों के पानी के कनेक्शन काट देती। लेकिन जब तक आपका बेटा जीवित है, कोई भी आपका कनेक्शन काटने की हिम्मत नहीं कर सकता।

Find Out More:

Related Articles: