बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी ममता बनर्जी की टीएमसी

Raj Harsh
लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में कांग्रेस की उम्मीदों को बड़ा झटका देते हुए, तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी आगामी चुनाव में राज्य की सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसकी घोषणा पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी की और इस स्थिति में कोई बदलाव नहीं है। अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों में एकजुट होकर भाजपा से मुकाबला करने के लिए दोनों दलों के बीच बातचीत फिर से शुरू होने की खबरों के बीच यह टिप्पणी आई है।
टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने शुक्रवार (23 फरवरी) को कहा कि पार्टी पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों, असम की कुछ सीटों और मेघालय की एक सीट पर चुनाव लड़ेगी। टीएमसी के राज्यसभा सांसद ओ'ब्रायन ने कहा, कुछ हफ्ते पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि टीएमसी बंगाल की सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। हम असम की कुछ सीटों और मेघालय की तुरा लोकसभा सीट पर भी मैदान में हैं। इस स्थिति में कोई बदलाव नहीं है।
इससे पहले दिन में, सूत्रों ने कहा था कि दोनों पक्षों के बीच विचार-विमर्श चल रहा है, जिनके बीच राज्य में हाल के दिनों में वाकयुद्ध काफी हुआ है और इसे जल्द ही अंतिम रूप दे दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी ने असम में दो और मेघालय में एक सीट मांगी है, जिस पर चर्चा चल रही है।

Find Out More:

Related Articles: