दिल्ली बैठक के बाद बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है

Raj Harsh
सूत्रों ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज (24 फरवरी) अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। आगामी आम चुनावों में उत्तर प्रदेश में क्लीन स्वीप करने को उत्सुक भाजपा ने लोकसभा में सबसे अधिक संख्या में सांसद भेजने वाले राज्य में पार्टी की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में एक बैठक की।
सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी एक बार फिर उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे, जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, पहली सूची में ज्यादातर उन सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी जहां बीजेपी पिछली बार 2019 में चुनाव हार गई थी।
बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की और इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य लोग शामिल हुए।
पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए रविवार (25 फरवरी) को मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे। शर्मा ने कहा कि शाह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल का दौरा करेंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे। शर्मा ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, वह पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

Find Out More:

Related Articles: