हमने अपना राम मंदिर बनाने का वादा पूरा किया: नड्डा

Raj Harsh
राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमने अयोध्या और राम मंदिर का अपना वादा पूरा किया है। उन्होंने कहा, बीजेपी ने 2014 में 5 राज्यों में शासन किया, अब वह 12 राज्यों में और एनडीए 17 राज्यों में सत्ता में है।
पश्चिम बंगाल में बीजेपी 10 फीसदी वोट और 3 सीटों से बढ़कर 38.5 फीसदी वोट और 77 सीटों पर पहुंच गई। हम अगली बार सत्ता में आएंगे। तीस साल बाद 2014 में देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी। ठीक पांच साल बाद, 2019 में, फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत सरकार बनी।
आज हम इस बात को गर्व के साथ कहते हैं कि हमारी पार्टी के नेताओं की कड़ी मेहनत और प्रयासों ने हमारे अधिवेशन को महाअधिवेशन में बदल दिया है।
भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी के इतिहास के सात दशकों में हमने हर कालखंड देखा है। हमने संघर्ष का दौर भी देखा है, उपेक्षा का दौर भी देखा है, आपातकाल भी देखा है और चुनाव में हार-जीत का दौर भी देखा है।
लेकिन हमें यह जानकर खुशी हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछला दशक उपलब्धियों से भरा रहा है। यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है कि हम भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 के प्रत्यक्षदर्शी बन रहे हैं। हमने अतीत में भी जीत देखी है और हम भविष्य में भी जीत देखेंगे। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत और अभिनंदन करना चाहता हूं, जिनके दूरदर्शी नेतृत्व ने देश की राजनीति, पार्टी और समाज में एक नया आयाम स्थापित किया।

Find Out More:

Related Articles: