सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले ने रविचंद्रन अश्विन की सराहना की

Raj Harsh
रविचंद्रन अश्विन ने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को 500 टेस्ट विकेट क्लब में शामिल होकर सुर्खियां बटोरीं। अनुभवी स्पिन ऑलराउंडर अनिल कुंबले के बाद 500 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे और कुल मिलाकर नौवें भारतीय क्रिकेटर बन गए।
37 वर्षीय अश्विन ने तीसरे सत्र में सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली को आउट करके भारत को जरूरी सफलता दिलाई और यह राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में इतिहास रचने के लिए काफी था। जैसे ही रजत पाटीदार ने शॉर्ट फाइन-लेग क्षेत्र में आसान कैच पकड़ा, प्रशंसक खुशी से झूम उठे। भारतीय खिलाड़ियों ने अश्विन को बधाई दी क्योंकि अश्विन ने ऐतिहासिक संख्या तक पहुंचने के बाद दर्शकों की सराहना की। पूर्व क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया पर बधाई पोस्ट के साथ 500 विकेट के मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए स्पिन स्टार की सराहना की।
पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, जिन्होंने अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम भी साझा किया था, ने अपने अनोखे एक्स पोस्ट में स्पिनर को लाखों में एक गेंदबाज बताया। सचिन ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, लाखों में से एक गेंदबाज के लिए 500 टेस्ट विकेट।

Find Out More:

Related Articles: