कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित किया

Raj Harsh
पार्टी के खिलाफ अनुशासनहीनता और बार-बार बयानबाजी की शिकायतों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार (10 फरवरी) को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। यह कदम कृष्णम द्वारा हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें 19 फरवरी को संभल में कल्कि धाम की आधारशिला रखने के लिए आमंत्रित करने के बाद उठाया गया है।
मुझे 19 फरवरी को आयोजित होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसे स्वीकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार एवं धन्यवाद। कृष्णम ने इससे पहले एक्स पर पोस्ट किया था।
कृष्णम हाल के दिनों में सनातन धर्म और राम मंदिर के पक्ष में टिप्पणी देते रहे हैं और उन्होंने कई मौकों पर पीएम मोदी की सराहना भी की है। प्रमोद कृष्णम का मानना था कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए। उन्होंने इसे कांग्रेस पार्टी की बड़ी भूल भी करार दी थी।  कृष्णम ने राम मंदिर के निमंत्रण को अस्वीकार करने वाले विपक्षी नेताओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भगवान राम भारत की आत्मा हैं।

Find Out More:

Related Articles: