बीजेपी ने बिहार में अपनी सरकार बनाने का संकल्प नहीं छोड़ा है: सम्राट चौधरी

Raj Harsh
बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गुरुवार को कहा कि भाजपा राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और उसने जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करके अपना इरादा नहीं छोड़ा है। चौधरी, जो राज्य भाजपा अध्यक्ष भी हैं, ने पार्टी कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से खचाखच भरे सभागार में यह बयान दिया।
उन्होंने कहा, यह हमारे लिए एक कठिन आह्वान था। राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर बहुत सारी चर्चाएं हुईं और आखिरकार, राजद को सत्ता से बाहर करने का निर्णय लिया गया, जिसने कभी बिहार में जंगल राज लाया था। चौधरी ने एक पखवाड़े पहले राज्य में देखे गए नाटकीय पुनर्गठन का जिक्र किया।
हम जिस भी गठबंधन का हिस्सा हैं, उसका तब तक सम्मान करते हैं, जब तक वह जीवित है। हम नीतीश कुमार के साथ भी ऐसा ही करेंगे, जिन्हें आई.एन.डी.आई. गठबंधन के लोगों ने प्रधानमंत्री पद के वादे के साथ लुभाया था, लेकिन जिन्हें समय रहते एहसास हो गया कि यह एक गठबंधन है। यह समूह केवल भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए बनाया गया है, भाजपा नेता ने आरोप लगाया। उन्होंने कहा, लेकिन याद रखें कि एक दिन बिहार में अपनी सरकार बनाने की अपनी प्रतिज्ञा से हम पीछे नहीं हटेंगे।

Find Out More:

Related Articles: