बिहार के सीएम नीतीश कुमार 7 फरवरी को दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे

Raj Harsh
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 7 फरवरी को दिल्ली जाने वाले हैं। राष्ट्रीय राजधानी की अपनी यात्रा के दौरान, जनता दल (यूनाइटेड) नेता प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी मुलाकात करेंगे।
भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ यह बैठक जद (यू) सुप्रीमो द्वारा विपक्षी गठबंधन से नाता तोड़ने और राज्य में एनडीए सरकार बनाने के लिए फिर से भाजपा के साथ हाथ मिलाने के कुछ दिनों बाद होगी।
दिल्ली में भाजपा के प्रमुख नेता के साथ बैठक के बाद कुमार के 8 फरवरी की शाम को बिहार लौटने की उम्मीद है। इससे पहले दिन में, बिहार के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने संसद परिसर में प्रधान मंत्री मोदी से मुलाकात की।
चौधरी ने यह भी दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) खरीद-फरोख्त का प्रयास कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार में भाजपा-जद(यू) के पास पूर्ण बहुमत है। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए, बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा, बीजेपी-जेडी (यू) के पास बिहार सरकार में पूर्ण बहुमत है। राजद खरीद-फरोख्त का प्रयास कर रहा है, लेकिन वे नहीं जानते कि यह लोकतंत्र है। दो दलों ने सरकार बनाई है।" वहां हम के समर्थन से। यहां क्या समस्या है? हमें कांग्रेस पार्टी का वोट नहीं चाहिए। उनका वोट कौन मांग रहा है?

Find Out More:

Related Articles: