सोरेन, केजरीवाल पर निशिकांत दुबे का ताज़ा हमला

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद निशिकांत दुबे ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने झारखंड के समकक्ष हेमंत सोरेन को राष्ट्रीय राजधानी से रांची ले जाने में मदद की, उन्होंने कहा, चोर चोर मौसेरे भाई। दुबे का खुलासा ऐसे समय में हुआ है जब सोरेन ने ईडी की तलाशी और बुधवार को होने वाली प्रस्तावित पूछताछ के बाद उभरी मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए रणनीति बनाने के लिए सहयोगियों के साथ रांची में अपने आवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक की।
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को दिल्ली से रांची तक भगाने में मदद की, ये सहयोग वाराणसी तक पहुंचा, झारखंड के मंत्री मिथलेश ठाकुर जी को वाराणसी से रांची ले जाया गया. चोर चोर मौसेरे भाई, दुबे ने एक्स पर पोस्ट किया।
सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार देर रात खत्म हुई बैठक में सत्तारूढ़ सहयोगियों ने सोरेन के नेतृत्व में अपना विश्वास जताया। उन्होंने बताया कि इस सवाल पर कि अगर वह आने वाले दिनों में कोई बड़ा फैसला लेते हैं तो क्या वे उनका समर्थन करेंगे, बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने उनसे अपनी सहमति व्यक्त की। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सोरेन को अपना समर्थन जारी रखने का लिखित आश्वासन भी दिया।
सीएम आवास पर बैठक के समापन के बाद झारखंड के मंत्री और जेएमएम नेता मिथिलेश ठाकुर ने कहा, हम गठबंधन से हैं, हम सरकार चला रहे हैं। ऐसी बैठकें सामान्य हैं। हमने चर्चा की कि सरकार कैसे चलानी है और लोगों की अपेक्षाओं को कैसे पूरा करना है।

Find Out More:

Related Articles: