जगदीश शेट्टार फिर से बीजेपी में शामिल हो गए

Raj Harsh
कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार, जो 2023 विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे, दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पूर्व सीएम-वरिष्ठ पार्टी नेता बीएस येदियुरप्पा और राज्य भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र की उपस्थिति में फिर से बीजेपी में शामिल हो गए।
लिंगायत नेता ने भाजपा के साथ अपने लंबे जुड़ाव का हवाला दिया और कहा कि उनके कई शुभचिंतक चाहते हैं कि वह वापस पार्टी में शामिल हों। शेट्टार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भी सराहना की और कहा कि उनके नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है।
येदियुरप्पा के अलावा केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और राजीव चन्द्रशेखर, कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी वाई विजयेन्द्र और इसके मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी मौजूद थे। शेट्टर ने केंद्रीय गृह मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह के साथ-साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है, क्योंकि उन्हें भगवा संगठन में फिर से शामिल होने के लिए राजी किया गया था, जिसे उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट से इनकार किए जाने के बाद छोड़ दिया था।
जगदीश शेट्टार के दोबारा बीजेपी में शामिल होने पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा, जगदीश शेट्टार ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें टिकट न देकर उनका अपमान किया है। हालांकि हमने उन्हें टिकट दिया था लेकिन वह विधानसभा चुनाव हार गए थे। फिर भी हमने उन्हें विधान परिषद का सदस्य बनाया और उनका इलाज किया, उसे सम्मान के साथ।

Find Out More:

Related Articles: