मोहब्बत की दुकान में केवल नफ़रत का सामान उपलब्ध है: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Raj Harsh
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी मोहब्बत की दुकान में केवल नफरत का सामान (नफरत की वस्तुएं) उपलब्ध है।
आज कांग्रेस की हालत आप देख सकते हैं। अयोध्या में भगवान राम का आगमन हो रहा है और असम में कांग्रेस कार्यकर्ता पथराव कर रहे हैं। यही उनका भारत जोड़ो है। इसलिए मैं दोहराता हूं, उनके मोहब्बत की दुकान में केवल नफ़रत का सामान उपलब्ध है, सिंधिया ने कहा, जो एक पूर्व कांग्रेस नेता हैं और गांधी के करीबी भी माने जाते थे। वह मई 2020 में भाजपा में शामिल हुए।
कांग्रेस के मार्च के दौरान असम पुलिस कर्मियों के साथ झड़प के बाद गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सुर्खियों में आ गई। गांधी अक्सर अपनी यात्रा के दौरान अपने भाषणों में दावा करते हैं कि वह मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। दरअसल, गांधी की बस पर एक बैनर लगा हुआ है जिस पर लिखा है- मोहब्बत की दुकान।
इस बीच, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जिनके खिलाफ हिंसा भड़काने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है, को लोकसभा चुनाव के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

Find Out More:

Related Articles: