असम के मंदिर में प्रवेश से इनकार के बाद राहुल का पीएम मोदी पर तंज

Raj Harsh
कांग्रेस नेता राहुल गांधी को असम के प्रसिद्ध बताद्रवा थान में प्रवेश करने से मना कर दिया गया, जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा, आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है। आज केवल एक व्यक्ति ही मंदिर जा सकता है। गांधी का यह हमला अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बीच आया।
हम मंदिर (बताद्रवा थान) देखना चाहते हैं। राहुल गांधी ने कहा, मैंने कौन सा अपराध किया है कि मैं मंदिर नहीं जा सकता? बताद्रवा थान असम में श्रद्धेय वैष्णव संत श्रीमंत शंकरदेव का जन्मस्थान है। कांग्रेस नेता की भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिलहाल असम चरण में है। बत्रादावा थान की प्रबंधन समिति ने रविवार को कहा था कि राहुल गांधी को अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद बत्रादावा में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है और थान में कई श्रद्धालु आएंगे। इसके अलावा थान परिसर के बाहर भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालु जुटेंगे। इसी वजह से राहुल गांधी का दौरा कार्यक्रम अपराह्न 3 बजे के बाद होगा और यह बैठक में निर्णय लिया गया है, थान प्रबंधन समिति ने कहा।

Find Out More:

Related Articles: