मोदी हर चुनावी साल में राजनीतिक एजेंडा बदलते हैं: शशि थरूर

Raj Harsh
कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर चुनावी साल में राजनीतिक एजेंडा बदलने का आरोप लगाया। मोदी ने 2014 का लोकसभा चुनाव विकास के नाम पर लड़ा और जीता और 2019 में राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश देकर चुनाव लड़ा और जीता।
थरूर ने दावा किया कि कांग्रेस नेता ने दावा किया कि अब पीएम मोदी विकास की बात नहीं कर सकते, नोटबंदी के कारण जनता को हुई परेशानी के बारे में बात नहीं कर सकते और न ही वह राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठा सकते हैं क्योंकि सरकार चीन के कब्जे वाले क्षेत्र को वापस लेने में असमर्थ है।
तिरुवनंतपुरम के सांसद ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार देश की सीमाओं को चीनी अतिक्रमण से बचाने में असमर्थ है। उन्होंने कहा, तो इस बार, उनके पास केवल एक ही चीज है और वह है उनका मूल कारण - हिंदू हृदय सम्राट। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह उनका प्रचार होगा।
थरूर ने आगे कहा कि बीजेपी का एजेंडा हमेशा राजनीति रहा है। उन्होंने कहा, 22 जनवरी को प्रधानमंत्री अयोध्या में समारोह का संचालन करेंगे, फिर फरवरी में वह अबू धाबी में एक मंदिर का उद्घाटन करेंगे और फिर चुनावों की घोषणा की जाएगी। मेरा यही मानना है और मैंने पहले भी ऐसा कहा है।

Find Out More:

Related Articles: