पीएम मोदी ने चेन्नई में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन किया

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन करने से पहले चेन्नई में रोड शो किया। अपनी तीन दिवसीय तमिलनाडु यात्रा की शुरुआत करते हुए, मोदी ने अपनी कार से उत्साही समर्थकों का हाथ हिलाया और लगभग 4 किलोमीटर के रास्ते में भरतनाट्यम और लोक कलाओं के कलाकारों ने उनका स्वागत किया और पारंपरिक संगीत बजाया गया।
22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन एक प्रमुख विषय था जिसे भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैनरों में प्रदर्शित किया था। पेरियामेट में नेहरू इंडोर स्टेडियम की ओर जाने वाली सड़कों के दोनों ओर कतार में खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया।
मोदी यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे और बाद में हेलीकॉप्टर से मरीना बीच के पास आईएनएस अडयार पहुंचे और सड़क मार्ग से युवा खेलों के आयोजन स्थल पर पहुंचे। राज्यपाल आरएन रवि और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां खेलो इंडिया युवा खेलों की शुरुआत की घोषणा की और कहा कि सरकार देश में 2029 युवा ओलंपिक और 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी के लिए प्रयास कर रही है।
प्रतिभागियों का स्वागत करते हुए, प्रधानमंत्री ने टिप्पणी की कि वे एक साथ एक भारत, श्रेष्ठ भारत की सच्ची भावना का प्रदर्शन कर रहे हैं और कहा कि भारतीय खेलों के लिए, युवा खेल नए साल 2024 की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है।

Find Out More:

Related Articles: