राहुल गांधी अभी भी बच्चे हैं, वह मनोरंजन के लिए यात्राएं करते रहते हैं: किरण रिजिजू

Raj Harsh
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रस्तावित भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह एक बच्चे हैं और मस्ती के लिए यात्राएं (मार्च) निकालते रहते हैं। वह असम के गोलाघाट में एक सरकारी कार्यक्रम में बोल रहे थे।
मुझे समझ नहीं आता कि लोग उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बारे में क्यों बात कर रहे हैं। इसका हमारे लिए कोई मतलब नहीं है। हम जो कार्यक्रम कर रहे हैं, विकसित भारत संकल्प यात्रा, वह लोगों के लिए है। यदि वह अपने आनंद के लिए यात्रा करते हैं, तो इससे लोगों को क्या फायदा होगा? उनकी यात्रा उनके मनोरंजन के लिए है, इससे किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है, वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा। रिजिजू ने कहा कि गांधी विवादास्पद बयान देते रहते हैं और उन्होंने अपने जीवन में कभी भी लाभकारी काम नहीं किया है।
वह परिपक्व नहीं है। वे अभी भी एक बच्चा है। वे बूढ़े हो गए है लेकिन उसके विचार अभी भी एक बच्चे की तरह हैं। हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं। कांग्रेस और वामपंथी उन्हें बढ़ावा देते हैं, लेकिन यह देश के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाएं देश के लिए महत्वपूर्ण हैं।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2024 के महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों से पहले समर्थन जुटाने की पार्टी की कोशिश के रूप में देखी जा रही है। राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर से मुंबई तक अपनी यात्रा शुरू करेंगे।

Find Out More:

Related Articles: