केरल रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केरल के त्रिशूर में एक रैली को संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आधिकारिक तौर पर चुनावी बिगुल फूंक दिया। पीएम मोदी ने विपक्ष के (भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन) गुट पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि गठबंधन के सदस्यों को लोगों के विश्वास को कुचलना पसंद है।
उन्होंने पूछा कि भारतीय गठबंधन के सदस्यों को लोगों के विश्वास को कुचलना क्यों पसंद है, इसके विपरीत, भाजपा सबका साथ, सबका विकास को प्राथमिकता देती है।
उन्होंने कहा, भारत गठबंधन ने हमारी आस्था को चोट पहुंचाई है। उन्होंने मंदिरों और हमारे त्योहारों को भी लूट का माध्यम बना लिया है। त्रिशूर पूरम को लेकर जिस तरह की राजनीति की जा रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। सबरीमाला में जिस तरह की अराजकता सामने आई है, उससे भक्तों को बहुत असुविधा हुई है। पीएम मोदी ने कहा, यह यहां की राज्य सरकार की अक्षमता का सबूत है।
अपनी सरकार के महिला सशक्तिकरण उपायों, विशेषकर महिला आरक्षण विधेयक को रेखांकित करते हुए उन्होंने जोर देकर कहा कि ये पहल मोदी की गारंटी का हिस्सा थीं। मध्य केरल के इस शहर में भाजपा द्वारा आयोजित एक विशाल महिला-कार्यक्रम में एक उग्र भाषण में, मोदी ने मलयालम में मोदीयूड गारंटी (मोदी की गारंटी) को 17 बार दोहराया। प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला, नल जल कनेक्शन, शौचालय, मुद्रा ऋण और अन्य जैसी विभिन्न पहलों का हवाला देते हुए महिलाओं को सशक्त बनाने में अपनी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

Find Out More:

Related Articles: