पीएम मोदी 2-3 जनवरी को तमिलनाडु लक्षद्वीप का दौरा करेंगे

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 और 3 जनवरी को तमिलनाडु और लक्षद्वीप का दौरा करेंगे, इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे, उनके कार्यालय ने रविवार को कहा।
प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, 2 जनवरी को पीएम मोदी तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली पहुंचेंगे और तिरुचिरापल्ली में भारतीदासन यूनिवर्सिटी के 38वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। तिरुचिरापल्ली में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में, प्रधानमंत्री विमानन, रेल, सड़क, तेल और गैस, शिपिंग और उच्च शिक्षा क्षेत्रों से संबंधित 19,850 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे। वह राष्ट्र को कई रेलवे परियोजनाएं भी समर्पित करेंगे।
बाद में वह लक्षद्वीप के अगत्ती पहुंचेंगे जहां वह एक सार्वजनिक समारोह को संबोधित करेंगे। 3 जनवरी को, पीएम मोदी लक्षद्वीप के कावारत्ती पहुंचेंगे, जहां वह राष्ट्र को समर्पित करेंगे और दूरसंचार, पेयजल, सौर ऊर्जा और स्वास्थ्य जैसे क्षेत्रों से संबंधित लक्षद्वीप में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। तिरुचिरापल्ली में भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री विश्वविद्यालय के मेधावी छात्रों को पुरस्कार देंगे। इस अवसर पर वह सभा को भी संबोधित करेंगे। तिरुचिरापल्ली में सार्वजनिक कार्यक्रम में वह तिरुचिरापल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नई टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे।

Find Out More:

Related Articles: