पीएम मोदी ने अयोध्या में बच्चों के साथ ली सेल्फी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने अयोध्या दौरे के दौरान उज्ज्वला योजना की लाभार्थी मीरा मांझी से अचानक मुलाकात की और उनके आवास पर चाय पी। अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने मांझी के घर पर उनके स्वागत के लिए मौजूद बच्चों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने बच्चों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और एक कागज के टुकड़े पर अपना ऑटोग्राफ दिया, जिस पर राम मंदिर का चित्र था और इसके साथ ही उन्होंने वंदे मातरम भी लिखा।
यह ड्राइंग छठी कक्षा के छात्र अनुज नाम के एक स्थानीय बच्चे द्वारा बनाई गई थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी की बच्चों से मुलाकात का वीडियो भी शेयर किया है।
पीएम मोदी के दौरे के बाद मांझी ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा, सबसे पहले वह आए, बैठे और उन्होंने मेरे बच्चों से बात की। मैंने हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया। फिर उन्होंने हमसे पूछा कि इस योजना के तहत हमें क्या लाभ मिला। उनसे कहा कि मुझे घर मिला, गैस मिली, मुफ्त पानी मिला। मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं भट्टी पर नहीं बल्कि गैस पर खाना बना रही हूं।
मांझी ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने उनसे पूछा था कि उन्होंने दोपहर के भोजन में क्या बनाया है। उन्होंने कहा, मैंने उनसे कहा कि मैंने दाल, चावल और सब्जी बनाई है और चाय भी बनाई है। उन्होंने मुझसे कहा कि हमें सर्दियों के दौरान चाय जरूर पीनी चाहिए। इसलिए मैंने उनके लिए एक कप चाय बनाई उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बताया यह थोड़ा मीठा था। उन्होंने कहा, मैंने उनसे कहा कि मैं इसी तरह चाय बनाती हूं।

Find Out More:

Related Articles: