कन्या पूजन को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर शिवराज सिंह ने तंज कसा

Raj Harsh
एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह द्वारा सोमवार को भोपाल में उनके आवास पर की गई कन्या पूजा में 300 से अधिक लड़कियां शामिल हुईं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कन्या पूजन पर कांग्रेस नेता के नौटंकी तंज को लेकर दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया।
जब पूरा देश कल कन्या पूजन कर रहा था, तो दिग्विजय सिंह जी ने इसे नाटक-नौटंकी कहा। आप जैसे लोग महिलाओं को सम्मान बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी से पूछता हूं कि क्या हमारी बेटियों की पूजा करना नौटंकी है? कांग्रेस को इस पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए, चौहान ने समाचार एजेंसी से कहा।
सिंह ने सोमवार को चौहान पर नवरात्रि के आखिरी दिन उनके आवास पर की गई कन्या पूजा को लेकर निशाना साधा था। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा, मुख्यमंत्री के बारे में बात मत करो। मैंने इतना झूठा मुख्यमंत्री कभी नहीं देखा। मैंने ऐसे व्यक्ति को नाटक करते हुए कभी नहीं देखा। अब, यहां तक कि पीएम मोदी भी उनसे डरते हैं।

ये लड़कियाँ आज अपने मामा के घर आई हैं। वे सिर्फ बेटियां नहीं हैं, मैं उनमें से प्रत्येक में देवी देखता हूं। मैंने उन्हें देवी मानकर उनके चरण धोये। मैं एक संदेश देना चाहता हूं कि बेटियों का सम्मान किया जाना चाहिए, उन्हें उनका उचित स्थान दिया जाना चाहिए।  



Find Out More:

Related Articles: