एयर इंडिया ने 14 अक्टूबर तक तेल अवीव उड़ानें रद्द कर दीं

Raj Harsh
एयर इंडिया ने 14 अक्टूबर तक तेल अवीव से अपनी उड़ानें रद्द कर दी हैं और लगभग 14 एयरलाइन कर्मचारी इजरायली शहर से लौट आए हैं। इजराइल पर शनिवार को हमास के आतंकवादियों ने हमला किया था और तब से दोनों पक्ष लड़ाई में लगे हुए हैं जिसमें कई लोग मारे गए हैं। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि लगभग 14 एयरलाइन कर्मचारी, मुख्य रूप से केबिन और कॉकपिट क्रू, तेल अवीव से इथियोपियाई उड़ान पर लौट आए हैं।
एयरलाइन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए तेल अवीव से हमारी उड़ानें 14 अक्टूबर, 2023 तक निलंबित रहेंगी। प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन उन यात्रियों को हर संभव सहायता देगी, जिन्होंने इस अवधि के दौरान किसी भी उड़ान में बुकिंग की पुष्टि कर दी है।
पहले उद्धृत अधिकारी ने यह भी कहा कि एयरलाइन यात्रियों के संबंध में स्थिति और संभावनाओं की बारीकी से समीक्षा कर रही है। पूर्ण सेवा वाहक राष्ट्रीय राजधानी से तेल अवीव के लिए पांच साप्ताहिक उड़ानें संचालित करता है। यह सेवा सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को है।
शनिवार को भी, वाहक ने तेल अवीव से आने-जाने वाली अपनी उड़ानें रद्द कर दीं। हमास आतंकवादियों द्वारा देश पर हमला किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को इजराइल के साथ एकजुटता व्यक्त की। मोदी ने इसे इज़राइल में आतंकवादी हमले के रूप में निंदा की क्योंकि इसके नेता बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि देश युद्ध में है।

Find Out More:

Related Articles: