विपक्षी इंडिया गुट सनातन धर्म के लिए खतरा है: पीएम मोदी

Raj Harsh
विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि विपक्षी भारत गुट ने सनातन धर्म और विस्तार से, देश की संस्कृति और नागरिकों के लिए खतरा पैदा किया है। तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन की विवादास्पद टिप्पणी के बाद सनातन धर्म सुर्खियों में आ गया था। 45 वर्षीय व्यक्ति ने सनातन धर्म को ख़त्म करने का आह्वान किया। उनके बयान के कुछ दिनों बाद, पीएम मोदी ने अपने मंत्रिपरिषद से कहा कि द्रमुक नेता की टिप्पणियों को उचित प्रतिक्रिया की आवश्यकता है।
मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने विपक्षी गुट को भारत के बजाय भारत गठबंधन कहा और इसे घमंडिया गठबंधन भी कहा, जो उन्होंने कहा, सनातन धर्म को नष्ट करने पर आमादा था। कुछ समूह देश और समाज को विभाजित करने के लिए काम कर रहे हैं। वे इंडिया गठबंधन बनाने के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने भारत की संस्कृति पर हमला करने के लिए एक छिपे हुए एजेंडे पर भी फैसला किया है। इंडिया गठबंधन सनातन संस्कृति को खत्म करने के संकल्प के साथ आया है, उन्होंने कहा।
प्रधानमंत्री ने सनातन परंपरा को नष्ट करने के उनके कथित इरादे के लिए भारत गठबंधन की आलोचना की, उन्होंने दावा किया कि यह कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के उन्मूलन का आह्वान एक सीमा पार कर चुका है और इसे चुनौती नहीं दी जानी चाहिए।

Find Out More:

Related Articles: