सीबीआई ने केजरीवाल से 9 घंटे तक पूछताछ की

Raj Harsh
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से रविवार को शराब नीति मामले में करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई क्योंकि रात करीब 8.30 बजे सीबीआई अधिकारियों ने घोषणा की कि पूछताछ खत्म हो गई है। केजरीवाल को सीबीआई मुख्यालय से अपनी कार से बाहर आते देखा गया। उन्हें जांच एजेंसी ने सुबह 11 बजे तलब किया था। यह वही मामला है जिसके सिलसिले में जांच एजेंसी ने फरवरी में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. केजरीवाल के सम्मन के कारण दिल्ली में नाटकीय घटनाक्रम हुआ क्योंकि सीबीआई कार्यालय के पास शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे आप नेताओं को हिरासत में ले लिया गया।
 
सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दिन में भोजनावकाश किया। सीबीआई अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वे बहुत मेहमाननवाज और विनम्र थे। सीबीआई ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि केजरीवाल के बयान का सत्यापन किया जाएगा और उपलब्ध सबूतों से मिलान किया जाएगा।
 
केजरीवाल से पूछताछ जारी रहने के बीच आप दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने शाम 5 बजे आपात बैठक बुलाई। आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर आले इकबाल मौजूद थे।



Find Out More:

Related Articles: