बीजेपी के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए हमेशा के लिए बंद हो गए: अमित शाह

Raj Harsh
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज (25 फरवरी) आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़कर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से हाथ मिला लिया है। पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया में एक रैली को संबोधित करते हुए, भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि जदयू सुप्रीमो राजद नेता तेजस्वी यादव को अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए सहमत हो गए हैं और जोर देकर कहा कि जब वह ऐसा करना चाहते हैं तो उन्हें घोषणा करनी चाहिए।
शाह, जो बाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र में बोल रहे थे, ने कुमार पर बिहार को जंगल राज में डुबाने का आरोप लगाया। भाजपा में अब पूर्व सहयोगी के लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं।
जय प्रकाश नारायण के जमाने से ही कांग्रेस और जंगलराज के खिलाफ अपनी पूरी जिंदगी लड़ने के बाद नीतीश कुमार ने उनकी प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षाओं के लिए लालू की राजद और सोनिया गांधी की कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। वह विकासवादी से अवसरवादी बन गए हैं, उन्होंने कहा।
आया राम, गया राम बहुत हो गया, नीतीश के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने याद किया कि भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनावों में जदयू की तुलना में कहीं अधिक सीटें जीती थीं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुमार को कार्यालय में एक और कार्यकाल के लिए समर्थन देने का अपना वादा निभाया।

Find Out More:

Related Articles: