तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने स्वीकारा बीजेपी नेता का ड्रग्स टेस्ट चैलेंज

Kumari Mausami
तेलंगाना के मंत्री केटीआर, जो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे भी हैं, ने कहा कि वह ड्रग टेस्ट लेने के लिए राज्य के भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय द्वारा दी गई ड्रग टेस्ट चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने एक शर्त रखी है। केटीआर ने सुझाव दिया है कि अगर ड्रग्स टेस्ट में पाक साफ निकलते हैं तो बंदी संजय को अपने जूते से खुद को पीटना चाहिए।
अगर किसी में हिम्मत है तो उसे जनता के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए। यह मूर्खतापूर्ण बयान और राजनीति क्यों, मुझे समझ नहीं आता। मैं (खून) दूंगा, मैं पीएम मोदी और अन्य लोगों से भी देने के लिए कहूंगा, यह सस्ती राजनीति क्यों। मूर्ख लोगों के लिए कुछ मददगार बोलें लेकिन वह हर सुबह बेवकूफी भरे शब्द बोलते हैं और जानवरों की तरह भौंकते हैं।
केटीआर ने भाजपा नेता पर आगे हमला करते हुए कहा, क्या वह करीमनगर सर्कल में चप्पल से मार खाएंगे? न केवल ड्रग्स के लिए बल्कि अगर वह चाहे तो वह मेरे खून सहित जो चाहे ले सकता है और वह मेरी त्वचा का हिस्सा भी ले सकते है। अगर वह चाहे तो मई अपने बाल भी दे दूंगा। मेरे पाक-साफ निकलने के बाद क्या ये अपनी ही चप्पल से खुद को मारेंगे। अगर मैं अपने जूते कहूं तो वे (भाजपा नेता) कहेंगे कि मैंने उनका अपमान किया है। अगर वह (बंदी संजय) मान जाते हैं यह, तो मैं जरूर करूंगा।

Find Out More:

KTR

Related Articles: