निहार ठाकरे ने एकनाथ शिंदे गुट को समर्थन देने का दिया वादा

Kumari Mausami
उद्धव ठाकरे खेमे को एक प्रतीकात्मक, लेकिन महत्वपूर्ण झटका, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे और दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के पोते निहार ठाकरे ने शुक्रवार को शिवसेना के बागी नेता और अब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और उन्हें समर्थन दिया। निहार के पिता स्वर्गीय बिंदुमाधव ठाकरे दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के सबसे बड़े पुत्र थे। वे एक फिल्म निर्माता, 1996 में एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। निहार ठाकरे, राजनीति में सक्रिय नहीं हैं, एकनाथ शिंदे खेमे को उनके समर्थन को एक प्रतीकात्मक संकेत के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह ठाकरे परिवार के किसी व्यक्ति से आता है।
एकनाथ शिंदे खेमे ने बैठक की तस्वीरें भी साझा कीं जिसमें ठाकरे को एकनाथ शिंदे को फूल देते हुए दिखाया गया है। एकनाथ शिंदे खेमे ने कहा कि आदित्य ठाकरे के चचेरे भाई औपचारिक रूप से बैठक के बाद राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। हालाँकि, राजनीति में शामिल होने की योजना के बारे में निहार ठाकरे की ओर से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।
हालाँकि, विकास दोनों पक्षों के बीच चल रही लड़ाई में नवीनतम है। इस सप्ताह की शुरुआत में, उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को बताया कि शिवसेना के बागी नेता सड़े हुए पत्तों की तरह हैं और आरोप लगाया कि महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को गिराने की योजना तब भी रची गई थी जब उनका ऑपरेशन किया जा रहा था और सर्जरी के बाद ठीक हो रहे थे।

Find Out More:

Related Articles: