मौर्य, अखिलेश ने विधानसभा में की बदसलूकी

Kumari Mausami
उत्तर प्रदेश विधानसभा में बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बीच बहस के बाद हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद हंगामा हुआ, जिसके कारण यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हस्तक्षेप किया और यादव को विधानसभा में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, उसके लिए उन्हें फटकार लगाई। अखिलेश यादव के व्यवहार पर नाराजगी जताते हुए योगी ने विधानसभा में खड़े होकर कहा, विधानसभा के अंदर तू तू मैं मैं करने की कोई जरूरत नहीं है।
केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव उस समय आपस में भिड़ गए, जब मौर्य को यादव ने विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान बाधित किया। जवाब में मौर्य ने सैफई का मुद्दा उठाया, जिससे यादव नाराज हो गए। इसके चलते उन्होंने मौर्य के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की, और हंगामा हुआ जिसके कारण सीएम योगी को हस्तक्षेप करना पड़ा।
अखिलेश यादव ने बुधवार को यूपी विधानसभा में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने उन्हें इतिहास की सबसे असफल सरकार कहा। इस पर मौर्य जवाब देने के लिए खड़े हो गए, लेकिन यादव ने पूछा, हम लोक भवन में कब बैठ पाएंगे? मौर्य ने दोहराया कि लोक भवन पर भाजपा का दबदबा है। मौर्य ने यह भी कहा, साइकिल पंक्चर हुई तो उत्तर प्रदेश की जनता शायद पंचर ठीक कर देगी।

Find Out More:

Related Articles: