एडॉल्फ हिटलर के अनुयायी हैं पीएम मोदी: संजय राउत

Kumari Mausami
शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एडोल्फ हिटलर के अनुयायी हैं, जो जर्मनी का तानाशाह था। राउत ने तंज कसते हुए कहा कि फिलहाल अगर कोई हिटलर की तारीफ करता है तो उसे देशद्रोह नहीं माना जा सकता।  शिवसेना के एक समारोह में बोलते हुए, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने यह भी कहा कि सेना के संस्थापक बाल ठाकरे ने भी हिटलर की प्रशंसा की थी जो एक लोकप्रिय नेता थे।
हिटलर बहुत सारे कार्यक्रम करता था जो मोदी करते हैं। दरअसल, मोदी हिटलर को फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया देखिए। जिस तरह से हिटलर कार्यक्रम करता था, मोदी और उनकी पार्टी भी उसी तरह करते हैं,हालांकि मैं उनकी (मोदी की) आलोचना नहीं कर रहा हूं। उन्होंने 1936 में बर्लिन में ग्रीष्मकालीन ओलंपिक की मेजबानी करने वाले जर्मनी का उल्लेख किया। हिटलर एक लोकप्रिय नेता थे जो बाद में पराजित हो सकते थे।
बालासाहेब ठाकरे (शिवसेना संस्थापक) ने उनकी प्रशंसा की। यहां तक कि पीएम मोदी भी उनसे (हिटलर) प्यार करते हैं। फिलहाल अगर कोई हिटलर की तारीफ करता है तो उसे देशद्रोह नहीं माना जा सकता। विशेष रूप से, शिवसेना के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार को मुंबई में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर विवाद के बीच देशद्रोह के आरोप में विधायक दंपति नवनीत राणा (अमरावती सांसद) और उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Find Out More:

Related Articles: