राकांपा नेता मजीद मेमन ने की पीएम मोदी की तारीफ

Kumari Mausami
राकांपा नेता मजीद मेमन ने रविवार को दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में हालिया जनादेश और रैंकिंग जीतने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। रविवार को एक ट्वीट में उन्होंने कहा, अगर नरेंद्र मोदी लोगों का जनादेश जीतते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में भी दिखाया जाता है, तो उनमें कुछ गुण या अच्छे काम होंगे जो उन्होंने किए होंगे जो विपक्षी नेताओं को नहीं मिल रहे हैं।
हालाँकि, यह टिप्पणी भाजपा और महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के बीच संबंध नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद से अपने सबसे निचले स्तर पर होने के बाद आई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।
आश्चर्य है कि क्या ईडी भाजपा की दासी बन गई है, खासकर पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और बाद में नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद, मुख्यमंत्री ने मलिक और एमवीए को सामान्य रूप से जोड़ने के लिए राज्य में विपक्ष पर कड़ी नाराजगी जताई। भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर के साथ, और चुनाव में भगोड़े माफियाओं के नाम का फायदा उठा रहा है।
देवेंद्र फडणवीस की दो सदस्यीय 80 घंटे लंबी सरकार पर कटाक्ष करते हुए ठाकरे ने कहा कि अगर सुबह शपथ समारोह का प्रयोग सफल होता, तो मलिक और देशमुख भाजपा की गोद में बैठे होते।

Find Out More:

Related Articles: