बिहार ने इस तारीख तक बढ़ाए कोविड प्रतिबंध

Kumari Mausami
नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार ने गुरुवार को राज्य में मौजूदा कोरोनावायरस प्रतिबंधों को 6 फरवरी तक बढ़ा दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “कोविड -19 स्थिति के मद्देनजर, सभी मौजूदा को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। 6 फरवरी, 2022 तक प्रतिबंध।" राज्य में कोविड की स्थिति की समीक्षा के दौरान, राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने आज सभी मौजूदा कोविड प्रतिबंधों को बढ़ाने का फैसला किया, सीएम कुमार ने बताया।
राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि बिहार में बुधवार को 4,063 नए कोरोनोवायरस मामले दर्ज किए गए, जो राज्य में कुल 7,99,266 थे। कोविड के कारण ग्यारह और लोगों की भी मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या 12,156 हो गई। बुधवार तक, बिहार में सक्रिय कोविड मामले की संख्या 30,481 थी।

बिहार में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह जानकारी दी है कि कोविड की स्थिति की समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया गया है कि वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी 2022 तक विस्तारित किया जाए। पिछले 24 घंटे में राज्य में 4063 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। 4063 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

Find Out More:

Related Articles: