आगरा: पति को बचाने के लिए मुंह से दी सांस, बावजूद बेबस पत्नी नहीं बचा पाई जान

Kumari Mausami
इन दिनों देशभर में कोरोना के मामले में काफी वृद्धि देखी जा रही हैं. इसी बीच इस संक्रमण की चपेट में आए लोगों की कई बेबस कहानियां सामने आ रही है, जो दिल को झकझोर के रख देती है. अब ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से आया है, जहां से तेजी से वायरल हो रहे एक तस्वीर को देख आपकी आंखें नम हो जायेगी।
यहां अपने पति के लिए महिला ऑक्सीजन के लिए भटकती रही। लाख कोशिशों के बाद जब ऑक्सीजन नहीं मिली तो महिला ने अपनी सांसों से अपने पति की जिंदगी बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी काम न आई। महिला अपने पति को मुंह से सांस दे रही थी, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। पति ने ऑटो के अंदर ही अपनी पत्नी की गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। यह मंजर वाकई ह़दय विदारक था। जिसने भी इस मंजर को सुना वह आंख से आंसू रोक नहीं पाया। बेबसी और लाचारी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
आगरा के विकास कॉलोनी के सेक्टर-7 की रहने वाली रेनू सिंघल के पति रवि सिंघल की अचानक तबियत खराब हो गई। रवि को सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्हें अस्पताल लेकर दौड़ी। रेनू पति को ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उसको अस्पताल में बेड तो मिल गया लेकिन ऑटो से दोनों उतरते इससे पहले ही रवि सिंघल की हालत और बिगड़ने लगी। पति की बिगड़ती हालत देखकर महिला बेबस थी। लाचार भी इतनी कि वह कुछ न कर सकी। पति की जान बचाने के लिए महिला ने अपने मुंह से उसके फेफड़ों तक सांसें पहुंचाने भरना शुरू कर दिया। पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी काफी देर तक पति को माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसकी यह कोशिश भी नाकाम रही। कुछ देर बाद पति ने ऑटो में ही अपनी पत्नी की गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

Find Out More:

Related Articles: