बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए

Kumari Mausami
बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। स्थानीय मीडिया ने बताया था कि ऐसी अटकलें थीं कि दासगुप्ता पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं। दासगुप्ता भाजपा नेताओं कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। विजयवर्गीय ने दासगुप्ता को पार्टी की सदस्यता प्रदान की।
अशोक भद्र, मल्लिका बंद्योपाध्याय, पापिया अधिकारी, सौमिली घोष विश्वास और त्रमीला भट्टाचार्य अन्य लोगों में से हैं, जो दासगुप्ता के साथ पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए - वन, मोन जाने ना, टोटल दादागिरी, फिदा जैसी फिल्मों में काम किया है। दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बाद स्थानीय मीडिया से यह कहते हुए दिखे की "अधिक युवाओं को देश की भलाई के लिए राजनीति में आना चाहिए।"
बीजेपी ने ममता बनर्जी को बाहर करने का दिया भरोसा
राजनीति में अभिनेता का प्रवेश पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले हुआ है। विधानसभा की लड़ाई बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच एक द्विध्रुवीय प्रतियोगिता रहने की संभावना है। पश्चिम बंगाल में गैर-मौजूद पार्टी होने से, भाजपा 2019 के आम चुनावों में महत्वपूर्ण राजनीतिक शक्ति के रूप में उभरी, जिसमें उसने 42 में से 18 सीटें हासिल कीं।

Find Out More:

Related Articles: