बंगाल के राज्यपाल गृहमंत्री अमित शाह से मिले

Kumari Mausami
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार दोपहर दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर 75 मिनट तक चर्चा की।
बैठक के बाद, धनखड़ ने मीडिया को बताया कि बंगाल में 2018 के पंचायत चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनावों में हिंसा किया गया था और लोग कुछ महीनों में विधानसभा चुनावों में इसी तरह का परिदृश्य दिखाना चाहते है।
धनखड़ की टिप्पणी पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिन्होंने हाल के महीनों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुखपत्र होने का आरोप लगाया है।
“मैं गृह मंत्री के साथ हुई चर्चा को प्रकट नहीं कर सकता, लेकिन मीडिया ने निश्चित रूप से मुझसे अधिक कहा कि मैंने क्या कहा। केंद्र को सूचित रखना मेरा काम है। चुनाव के कारण 2021 एक महत्वपूर्ण वर्ष है। मैं लगातार स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों के लिए अपील कर रहा हूं और लोक सेवकों को राजनीति से दूर करने के लिए कह रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि चुनावों का आयोजन करने वाले लोग ध्यान देंगे और कार्रवाई करेंगे ताकि बंगाल देश और दुनिया के बाकी हिस्सों के लिए एक उदाहरण बन जाए। '

Find Out More:

Related Articles: