अमित शाह ने सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा

Kumari Mausami
सुरक्षा प्रोटोकॉल से एक मोड़ में, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को अपने वाहन से निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर समर्थकों का अभिवादन करने के लिए शहर की दो दिवसीय यात्रा के लिए चेन्नई पहुंचे।
दिल्ली से पहुंचने के तुरंत बाद शाह की अगवानी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्यों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन और अन्य लोगों ने की। हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद शाह की कार अचानक रुकी और वह भाजपा और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए पैदल चलने लगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पोल-बाध्य तमिलनाडु के पार्टी प्रभारी, सीटी रवि, और मुरुगन के साथ, टो में अपनी सुरक्षा विस्तार के साथ, गृह मंत्री ने सुबह से हवाई अड्डे पर थोपे गए समर्थकों का गर्मजोशी से स्वागत किया।बिहार विधानसभा में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनवाने के बाद अब बीजेप की नजरें दक्षिण पर टिक गई हैं। इसके लिए पार्टी के पूर्व अध्यक्ष औ वर्तमान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाल लिया है अमित शाह ने शनिवार को चेन्नई में अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लि प्रोटोकॉल तक की परवाह नहीं की। वे वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे क बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। शाह तमिलनाडु की दो दिवसी यात्रा पर हैं। उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवा दिया और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है। 

Find Out More:

Related Articles: