पाकिस्तान फिर बेनकाब हुआ, मंत्री ने पुलवामा हमले को इमरान खान सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया

Kumari Mausami
पुलवामा आतंकी हमले में शामिल होने से इनकार करने वाले पाकिस्तान का झूठ गुरुवार को उस समय सामने ला दिया, जब एक शीर्ष मंत्री ने स्वीकार किया कि इमरान खान प्रशासन के निर्देश पर नृशंस हड़ताल की गई थी। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में बोलते हुए डंके की चोट पर पाकिस्तान का सच दुनिया के सामने ला दिया है। चौधरी ने पिछले साल पुलवामा में किए गए आतंकी हमले को 'अपनी कामयाबी' करार दिया है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि यह हमला प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में देश की कामयाबी है।

एक दिन पहले ही विपक्ष के सांसद अयाज सादिक ने संसद में कहा था कि जब बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान की कैद में थे, तब पाकिस्तान सरकार को डर सता रहा था कि भारत हमले की तैयारी कर रहा है। उन्होंने दावा किया था कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विपक्षी दलों से कहा था कि अभिनंदन को जाने दें, वरना भारत रात 9 बजे हमला कर देगा।

इस दावे को चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। यही नहीं, उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि 'पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है'। वह यहीं नहीं रुके और पाकिस्तान की पोल खोल डाली। उन्होंने कहा, 'पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे देश की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी हैं।'

Find Out More:

Related Articles: