दिल्ली: दिल दहला देने वाली घटना, ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीटता ले गया शख्‍स

Kumari Mausami
राष्ट्रीय राजधानी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक दिल्ली पुलिसकर्मी कार के बोनट पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है जबकि कार चालक लापरवाही से गाड़ी चलाकर उसे गिराने की कोशिश कर रहा है।
ट्रैफिक नियमों के उल्‍लंघन पर पुलिसवाला कार रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी कार चालक कांस्‍टेबल को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया.
चालक कार को लहराकर पुलिसकर्मी को पटकने की कोशिश की, जिसमें पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए. इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. मामला धौला कुंआ इलाके का है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी का नाम शुभम बताया जा रहा है. कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को जिस तरह से बीच सड़क पर पटका है, इससे वह किसी अन्‍य वाहन की चपेट में आ सकते थे. ऐसे में उसकी जान खतरे में पड़ गई थी.
आरोपी कार चालक करीब 500 मीटर तक बोनट पर पुलिसवाले को घसीटता रहा. उस वक्त रोड पर भारी ट्रैफिक था. पुलिसकर्मी ने कार चालक को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करते हुए देखने के बाद रोकने की कोशिश की थी, लेकिन चालक ने कार रोकने की बजाय और तेज भगाना शुरू कर दिया. फिलहाल अब शुभम नाम के इस आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार चालक शुभम के खिलाफ साउथ वेस्ट दिल्ली के दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. दिल्ली की सड़कों पर पुलिसवालों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम इंसान यहां कितना सुरक्षित महसूस करता होगा.


Find Out More:

Related Articles: