दिशा रेप कांड के बाद भी जिंदा है हैवानियत की मानसिकता, सर्च कर रहे विक्टिम का वीडियो

Singh Anchala
हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी में महिला वेटनरी डॉक्टर से दरिंदगी के खिलाफ पूरा देश गुस्से से उबल उठा है। सड़क से लेकर संसद तक हंगामा मचा हुआ है। आरोपियों को सजा देने के लिए देश के अलग-अलग जगहों पर आंदोलन कर रहे हैं। लोग ‘दिशा' हम शर्मिंदा है और तेरे कातिल जिंदा के नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी बीमारू मानसिकता वाले लोग हैं जिनकी सोच के बारे में सुनकर सिर शर्म से झुक जाएगा।

सोशल मीडिया पर जहां पूरा देश गैंगरेप -हत्या का शिकार महिला डॉक्टर से जुड़ी खबरें ढूंढ रहा है वहीं कुछ लोग इस घटना की विक्टिम के साथ घटी हैवानियत के वीडियो अश्लील वेबसाइटों पर सर्च कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्ड की टॉप 100 अश्लील वेबसाइट्स में शामिल एक वेबसाइट के टॉप ट्रेंड सेक्शन में हैदराबाद की विक्टिम का नाम सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि अभी तक लगभग 80 लाख से ज्यादा बार विक्टिम के नाम को इस वेबसाइट में सर्च किया जा चुका है।

क्या है ट्रेंड होने की वजह

दरअसल वेबसाइट पर यह नाम इसलिए सबसे ज्यादा ट्रेंड हो रहा है, क्योंकि जैसे गूगल पर कुछ सर्च करने से वह टॉप सर्च की लिस्ट में आ जाता है, ऐसे ही पोर्न वेबसाइट पर भी टॉप ट्रेंड पर आने का कारण यही है।

Find Out More:

Related Articles: