दिल्ली छोड़कर जाना चाहते हैं नीति आयोग के सीईओ

Singh Anchala
नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की मार से परेशान होकर नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत राजधानी छोड़कर केरल में बसने की इच्छा जताई हैं। रविवार को ट्वीट करके उन्होंने अपनी यह इच्छा जताई है। कांत ने केरल की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शेयर किया, 'दिल्ली की हलचल से दूर देवों की धरती पर, जहां मैं रहा हूं, काम किया है और प्रदेश के लोगों की सेवा की है।


उन्होंने कहा है कि 'मैं अपनी जिंदगी में यहीं बसना चाहूंगा। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने केरल और पॉल्यूशन किल्स का हैशटैग भी लगाया था। अमिताभ कांत केरल कैडर के IAS अफसर हैं। उन्होंने काफी समय तक केरल में काम किया है। कांत को पीएम नरेंद्र मोदी का नजदीकी माना जाता है। ऐसे में इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर हमला बोला।


प्रदूषण के गंभीर हालात के बीच केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर भी अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के टारगेट पर आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, 'दिन की शुरुआत संगीत से करें।' उनके इतना ट्वीट करते ही कई यूजर्स ने उन पर टारगेट करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि जब राजधानी और आसपास के क्षेत्र प्रदूषण से बेहाल हैं, तब पर्यावरण मंत्री संगीत में बिजी हैं।


Find Out More:

Related Articles: