बीजेपी ने बदल दिया है राजनीति करने का तरीका: पीएम मोदी

Raj Harsh
शुक्रवार को लोकसभा के सदस्य के रूप में अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में रैली करने के विपक्षी नेताओं के प्रयासों के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भाजपा ने देश में धारणा की राजनीति को बदल दिया है। प्रदर्शन की राजनीति, यह कहते हुए कि देश वर्षों से गंदी राजनीति में फंस गया था।
निचले सदन से राहुल की अयोग्यता 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में उनकी सजा के बाद हुई। कर्नाटक के देवनगेरे में शनिवार को विजय संकल्प यात्रा महा संगम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, हमारा देश वर्षों से गंदी राजनीति में फंसा हुआ है। सत्ता में आने के बाद, भाजपा ने देश में धारणा की राजनीति को प्रदर्शन की राजनीति में बदल दिया है।
दक्षिणी राज्य में विपक्ष पर हमला करते हुए, जिसे भाजपा दक्षिण में अपना प्रवेश द्वार मानती है, पीएम मोदी ने कहा, कर्नाटक ने लंबे समय तक अवसरवादी और स्वार्थी सरकारों को देखा और झेला, जिसने इसकी प्रगति को प्रभावित किया। यही कारण है कि एक स्थिर राज्य के विकास के हित में भाजपा की सरकार समय की मांग है। कर्नाटक ने राज्य में डबल इंजन की सरकार वापस लाने का मन बना लिया है। भाजपा ने विकास को फास्ट ट्रैक पर ला दिया है।

Find Out More:

Related Articles: