रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी पर पर भड़के लोग, जमकर सूना रहे खरीखोटी

Raj Harsh
रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर इंटरनेट ट्रोल्स पर अपनी टिप्पणी को लेकर नेटिज़न्स के बीच विवाद में फंस गई हैं, उन्होंने कहा है कि वे "टिप्पणी करने वाले एक घरेलू नौकर" हो सकते हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नीतू और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने बताया कि वह क्यों नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी समारा इंस्टाग्राम पर आएं।
गैलाटा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू क्लिप में रिद्धिमा ने ट्रोल्स के बारे में बात की, जो अब रेडिट पर वायरल हो रहा है। उन्होंने क्लिप में ट्रोल्स की तुलना हाउस हेल्पर से की है। यह कमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और ऑनलाइन इसकी चर्चा तेज हो गई है।
रिद्धिमा कपूर यह कहकर गलत पक्ष में चली गईं कि ट्रोल्स 'घरेलू नौकर' हो सकते हैं। अप्रैल में, उन्होंने अपनी बेटी समारा के साथ बात की थी और शेयर किया कि वह उसे सोशल मीडिया से दूर रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा था, 'वह (समारा) सोशल मीडिया पर रहना चाहती है, ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं चाहती कि वह सोशल मीडिया पर रहे। मैं चाहती हूं कि वह सोशल मीडिया से दूर रहे।'
रिद्धिमा ने कहा, 'लेकिन मैंने उससे कहा कि यदि आप अभी भी अपना अकाउंट वहां रखना चाहती हैं, तो ट्रोल्स से प्रभावित न हों और आप अपने सभी कमेंट नहीं पढ़ सकते। लोग हर तरह की बातें लिखेंगे। कोई भी कहीं भी बैठकर ये कमेंट लिख रहा है। हो सकता है कि यह घरेलू नौकर ही लिख रहा हो, कौन जानता है?'
“बेहद अनावश्यक, वर्गवादी/अभिजात्यवादी, और यहां तक कि संवेदनहीन… कौन और क्यों कोई घरेलू मदद को अपमान के रूप में इस्तेमाल करेगा? यह जीविकोपार्जन का एक ईमानदार तरीका है। मैं उनकी बेटी की सोशल मीडिया उपस्थिति के बारे में उनकी भावनाओं को समझता हूं, लेकिन किसी की भी ईमानदार रोटी नहीं है - और जिस पर कपूर खानदान और श्रीमती कपूर साहनी खुद बहुत निर्भर हो सकते हैं! - का इस्तेमाल कभी भी इस तरह अपमानजनक तरीके से किया जाना चाहिए। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "उसका ऐसा इतनी लापरवाही से और ऐसे "क्षण की गर्मी" में करना उसके (शायद अंतर्निहित?) वर्गवादी मूल्यों को उजागर करता है।"

Find Out More:

Related Articles: