मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने सुसाइड से पहले अमृता को किया था फोन, कहा था 'मैं थक गई हूं'

Raj Harsh
मलायका अरोड़ा के सौतेले पिता की आत्महत्या से मौत की खबर ने मनोरंजन जगत को सदमे में डाल दिया है। उनके पूर्व पति अरबाज खान से लेकर उनके पूर्व प्रेमी अर्जुन कपूर तक ने इस कठिन समय के दौरान अभिनेत्रियों से मुलाकात की। मुंबई पुलिस की एक टीम सुबह से ही मलायका के घर पर मौजूद है। वहीं अब अनिल मेहता की मौत से जुड़ी एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। इंडिया टीवी के एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आत्महत्या करने से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों सौतेली बेटियों को फोन किया था।
 'मैं थक गया हूं' अनिल मेहता ने कहा
अनिल मेहता ने अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले अमृता अरोड़ा और मलायका अरोड़ा को फोन किया था। 'मैं थक गया हूं', अनिल मेहता ने उस फोन पर अपनी दोनों बेटियों से कहा. यह कॉल आत्महत्या करने से ठीक पहले की गई थी। गौरतलब है कि जिस वक्त अनिल मेहता ने अपने फ्लैट की छठी मंजिल से छलांग लगाई, उस वक्त मलाइका की मां भी वहां मौजूद थीं.
मुंबई पुलिस मौत के घटनास्थल की जांच कर रही है
मुंबई पुलिस के अनुसार, अभिनेता-मॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत "प्रथम दृष्टया" आत्महत्या प्रतीत होती है और मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। डीसीपी क्राइम ब्रांच राज तिलक रोशन ने मीडिया को बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस और फोरेंसिक टीमें जांच कर रही हैं।
"अनिल मेहता (62) के शव की खोज की गई। वह छठी मंजिल पर रहते थे। हम अतिरिक्त जांच कर रहे हैं, और हमारी टीम मौजूद है। हम सभी संभावित पहलुओं पर गहन शोध कर रहे हैं। हमारी टीमें यहां हैं, साथ ही फोरेंसिक टीमें भी हैं मुंबई पुलिस ने एएनआई को बताया, ''शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया जा रहा है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।''
आपको बता दें कि जब बॉलीवुड अदाकारा मलायका अरोड़ा के पिता का निधन हुआ तो वह घर पर नहीं थीं। घटना के समय अभिनेता-मॉडल जाहिर तौर पर पुणे में थे और वह तुरंत मुंबई लौट आए।

Find Out More:

Related Articles: